सांचौर में नामांकन के अंतिम दिन 13 प्रत्याशियों ने 20 नामांकन किए दाखिल      


सांचौर में उम्मीदवारों ने समर्थकों के साथ उपखंड़ मुख्यालय पर पहुंच नामांकन किया दाखिल                          

 सांचौर। विधानसभा चुनाव में नामांकन के अंतिम दिन फॉर्म भरने के लिए प्रत्याशियों की भारी भीड़ रही। सुबह से एसडीएम कार्यालय के बाहर समर्थकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ, जो दोपहर तक एसडीएम कार्यालयों के बाहर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। दिनभर मेले जैसा माहौल रहा। विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के अंतिम दिन भाजपा, बसपा, आम आदमी पार्टी, आरएलपी व निर्दलीय उम्मीदवारों ने शक्ति प्रदर्शन किया। प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे। दिनभर मेले जैसा माहौल रहा। नामांकन के बाद प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ प्रचार में जुट गए। माकूल सुरक्षा बंदोबस्त के बीच प्रत्याशियों ने बारी-बारी से नामांकन दाखिल किए। रिटर्निंग अधिकारी बद्रीनारायण विश्नोई ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन विधानसभा से देवजी पटेल ने भारतीय जनता पार्टी से 3 नामांकन, दानाराम ने भारतीय जनता पार्टी से 1 नामांकन, राम लाल ने आम आदमी पार्टी से 4 नामांकन, रमेश बिश्नोई ने 1 नामांकन, शमशेर अली सैय्यद ने बहुजन समाज पार्टी से 2 नामांकन, सुरेश सागर ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से 1 नामांकन, शंकर लाल दर्जी ने नैशनल जनमंडल पार्टी से 1 नामांकन तथा जीवाराम ने निर्दलीय के रूप में 2 नामांकन एवं कानाराम, गोरधन राम, ओखगर, भलेनाथ व दिनेश सिंह ने 1-1 नामांकन पत्र प्रस्तुत किया।

-भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल ने नामांकन किया दाखिल   

नामांकन के अंतिम दिवस पर नामांकन दाखिल करने के लिए प्रत्याशी और उनके समर्थकों की भीड़ अधिक रही। भाजपा प्रत्याशी देवजी एम पटेल ने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष दाखिल किया गया। बीच में रविवार हो जाने के कारण सोमवार को अंतिम दिन था इसलिए भीड़ की संख्या बहुत ज्यादा थी। इससे पहले बाबा रघुनाथपुरी डेयरी परिसर में सभा का आयोजन किया गया। 

– पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी व दानाराम चौधरी ने नामांकन किया दाखिल

पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी व दानाराम चौधरी ने उपखंड मुख्यालय पर पहुंच कर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद जीवाराम चौधरी ने कहा की हम सब समर्थकों से मिलकर काम करेंगे। जिससे क्षेत्र के हर गांव का विकास हो। सभी ग्रामीणों का नामांकन रैली व सभा के लिए आभार व्यक्त किया।

-समर्थकों के साथ बसपा प्रत्याशी शमशेर अली ने नामांकन किया दाखिल  

बसपा प्रत्याशी डॉ. शमशेर अली की सभा का आयोजन हवाई पट्टी रवाण चौक में किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में सभा में समर्थक शामिल हुए। इस दौरान बसपा प्रत्याशी डॉ. शमशेर अली ने सभा को संबोधित किया। जिसके बाद रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचे जहां से बसपा प्रत्याशी डॉ. शमशेर अली ने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। 

-आरएलपी प्रत्याशी सुरेश सागर ने नामांकन किया दाखिल 

 राष्ट्रीय लोकतांत्रित पार्टी से डॉ. सुरेश सागर ने अपना नामांकन दाखिल किया। आरएलपी प्रत्याशी डॉ. सुरेश सागर की सभा का आयोजन किया गया। जिसके बाद रैली के रूप में उपखंड मुख्यालय पर पहुंच नामांकन दाखिल किया। इस दौरान बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे। 

-आम आदमी पार्टी से रामलाल विश्नोई ने दाखिल किया नामांकन  

आम आदमी पार्टी से रामलाल विश्नोई ने अपना नामांकन दाखिल किया। आम आदमी पार्टी ने समर्थकों के साथ उपखंड मुख्यालय पर पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया। जिसके बाद बार आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रामलाल विश्नोई ने गांवो का दौरा शुरू किया। उन्होंने सोमवार से गांवों में जनसंपर्क शुरू कर दिया। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!