सांचौर में ज्वेलर्स की दुकान से डेढ़ किलो चांदी के जेवरात चोरी, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे, व्यापारी बोले : चोरियों का खुलासा न होने पर करेंगे आंदोलन


-शहर में हुई चोरी की वारदात, चोर सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद
सांचौर। बीती रात शुक्रवार को चोरों ने शहर के पुरानी सब्जी मंडी स्थित एक ज्वैलरी की दुकान में हाथ साफ कर दिए। दिलचस्प बात ये है कि चोरी की वारदात पास ही दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरों ने जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। शहर में पुलिस गश्त की पोल खोलते हुए बीती रात्रि चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की वारदात कर पुलिस की निंद उड़ा दी है। शहर के पुरानी सब्जी मंडी स्थित सुभाष चौक में एक ज्वेलर्स की दुकान पर शुक्रवार देर रात्रि को चारों ने वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार पुरानी सब्जी मंडी स्थित रौनक ज्वेलर्स के नाम से भेरचंद सोनी की दुकान है। जिस पर शुक्रवार देर रात्रि को बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। चोरों ने दुकान में रखे करीबन डेढ़ किलो चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। घटना का पता सुबह लोगों ने ताला खुला देख व्यापारी को सूचना दी। इस पर दुकान मालिक दुकान पर पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाधिकारी अरुण कुमार जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें बदमाशा ताला तोड़ते हुए तथा एक बदमाश सड़क पर भागता हुआ नजर आ रहा है। चोरों ने पास की दुकान का ताला तोडऩे का प्रयास किया लेकिन नाकाम साबित हुए। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारी पहुंचे।
चोरियों का खुलासा न होने पर करेंगे आंदोलन
चोरी की वारदात के बाद घटनास्थल पर समस्त व्यापार महासंघ अध्यक्ष हरीश पुरोहित सीलु सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंचे और वारदात को लेकर आक्रोश जताया। व्यापारियों ने कहा कि शहर में पिछलें कई दिनों में हुई चोरियों का खुलासा न होने और पुलिस प्रशासन की ओर से आश्वासन के बाद चोरी का खुलासा न होना पुलिस की निष्क्रिता का सुबूत है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द शहर में हुई चोरियों का खुलासा न हुआ तो सभी व्यापारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान व्यापारियों ने चोरी की वारदातों को रोकने के लिए गश्त बढ़ाने के साथ पूर्व में हुई चोरियों का खुलासा किया जाए अगर ऐसा नहीं हुआ तो आंदोलन करने की चेतावनी दी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!