देवजी पटेल को टिकट मिलने के बाद पहली बार आज सांचौर आएंगे, शुरू हुई स्वागत कार्यक्रम की तैयारी


सांचौर। भाजपा की पहली सूची में बीजेपी के कई धुरंधर नेताओं के टिकट काट दिए गए। राजस्थान में चुनाव की घोषणा होने के साथ ही भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इसमें कुल 41 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। जालोर क्षेत्र की आठ विधानसभा क्षेत्रों में से सांचौर से भाजपा ने देवजी एम पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है। पहली सूची में जारी होने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई। पूर्व प्रत्याशी दानाराम चौधरी एवं पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के समर्थकों में छाई मायूसी। सांसद देवजी एम पटेल के लिए दोनों को साथ लेकर चलने की रहेगी बड़ी चुनौती। सांसद देवजी पटेल को भाजपा की टिकट मिलने के बाद सांचौर आज पहली बार पहुंचेंगे। वहीं कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया जाएगा। शहर के चार रास्ता पर भाजपा की टिकट मिलने के बाद पहली बार सांचौर देवजी पटेल के पहुंचने पर स्वागत किया जाएगा। देवजी पटेल 11 बजे सांचौर के चार रास्ता पर पहुंचेेंगे जहां पर कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। सोशल मीडिया पर कई कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई तो कई कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है। पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी से प्रत्याशी रहे दानाराम चौधरी का टिकट पार्टी ने काट दिया है ऐसे दानाराम समर्थकों में भी निराशा का माहौल है, वही टिकट की प्रबल दावेदारी जता रहे जीवाराम चौधरी को भी पार्टी ने उलटे पैर वापिस लौटा दिया, जबकि पिछले पांच सालों से दोनों नेता फील्ड में सक्रियता के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा रहे थे, किंतु पार्टी की जारी हुई सूची ने जीवाराम समर्थकों को भी नाराज कर दिया है। किन्तु यह तय की सांसद देवजी पटेल को भाजपा का प्रत्याशी बनाने के बाद क्षेत्र की राजनीति के समीकरण जरूर बदल गए है। वहीं सूत्रों के अनुसार आज जीवाराम चौधरी व दानाराम चौधरी के निवास पर समर्थक पहुंचेेंगे जहां पर समर्थको की राय के बाद आगे निर्णय लिया जाएगा।

देवजी पटेल आज पहुंचेंगे सांचौर

भाजपा प्रत्याशी देवजी एम पटेल मंगलवार सुबह 10.30 शहर के चार रास्ता पर पहुंचेंगे जहां पर कार्यकर्ताओं की ओर स्वागत किया जाएगा। जिसके बाद श्री सेंधोई माताजी मंदिर कमालपुरा 11 बजे, श्री ब्राह्मधाम आसोतरा 1.30 बजे, श्री राजेश्वर धाम शिकारपुरा 3.15 बजे, श्री आंजणी माताजी मंदिर चेण्डा 4.15 बजे, श्री गोधाम पथमेड़ा 7.15 बजे पहुचेंगे वही साधु संतों का आशीर्वाद लेंगे।

दोनों को देवजी पटेल कह चुके थे, दोनो लड़े तो मुझे टिकट दे देगी पार्टी

कुछ दिनों पहले जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल दिल्ली आवास पर पूर्व प्रत्याशी दानाराम चौधरी व पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के साथ बैठक कर एक होने की बात कहीं थी। इस दौरान बैठक में सांसद देवजी पटेल ने कहा कि दोनो आपस में लड़े तो पार्टी मुझे टिकट दे सकती है। उसके बाद दोनो उम्मीदवारों की बैठक की। उस बैठक में देवजी पटेल ने समझौता करवाया कि दोनों में से किसी को टिकट मिले तो एक साथ रहना होगा। जिसके बाद तीन दिन पहले पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी के समर्थक टिकट देने की मांग को लेकर जयपुर पहुंचे जहां पर भाजपा मुख्यालय पर पहुंच प्रदर्शन कर तथा पदाधिकारियों के समक्ष समर्थकों ने पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी को टिकट देने की मांग रखी। जिसके बाद पदाधिकारियों के आश्वासन पर समर्थक शांत हो गए। जिसके बाद सोमवार को दोपहर को भाजपा ने देवजी पटेल पर भरोसा जताते हुए टिकट दे दी। जिसके बाद से पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी व दानाराम चौधरी के समर्थक नाराज हो गए। कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई।

खबरे और भी है….


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!